Top Articles

Friday, June 23, 2017

Jio apne achhe sapne...


        Jindagi aik hi hoti sabhi k liye Lekin, Jindagi jine ka sabka apna apna tarika hota hai. Vaise achha hi hai sb apni Jindagi apne tarike se jiye. Akasar dekha gya hai ki logo k jindagi jine ka tarika unke sapne k upr hota hai. Jaise sapne hote ghai vaisi unki Jindagi hoti hai.
       Hm sabhi k sapne lagabhag do tarah k hote hai bure or achhe...

      Hmare mind me jb bure sapne aa jate hai to hm sb bura hi karne lagte hai.But hme yh ni pta rahta ki jo hm sapna hai vh bura hai kyoki hme vh sapna achha lagta hai esliye pure mn se us bure sapne ko achha man kr karne lgata hai . Jb tk hmre pta chalta hai ki jo hm kr rhe hai vh achhe sapne se ne bure sapne se kr rhe hai tb tk bhut der ho gyi rahti hai. Means, Yh hai ki hm bure sapne ko ni jan pate ki vh bura sapna hai. Vh suru me hme achhe sapne hi lagte hai  Lekin hm agr us sapne k bare me achha se soche to hme hme pta to chal hi jayega ki vh kaisa sapna hai. 
        Life me hm bhut se sapne dekhte hai Dosto .Lekin un sapno ko achhe se samjhe or us sapne se kya ho sakta hai future me Ye bhi soch le tb hi us sapne ko karna suru kare. 
       Jab hm achhe sapne se koe bhi kam karte hai to life me hme success hi milti hai. But achhe sapne ko pahachanana jaruri hota hai;
       Aisa un students me jyada dekhne ko milta hai jo class 9th to 12th me hote hai.Un student ki sabse badi dikkat yh hoti hai ki unko Glamours duniya wale sapne aane lagte hai. Agr vh us kam ko karne layk ni hote lekin unko usi sapne ko jine ka mannn karne lagta hai.Jab tak unko ye pta chalta hai ki ye duniya mere liye ni bni hai tab tak der ho gyi hoti. Koshish karna achhi bat hai lekin unhi kamo mer koshis karna chahiye ki jisko hmesa puri enery se kr sake. 
      Dosto! hm sabhi ko hamesa achhe sapne dekhna chahiye or us achhe sapne ko hi jina chahiye. Agr hm achhe sapne dekhte hai to samaj me bhi hme achha samjha jayega or hm achhe kam bhi karenge.

    So, Aaplog hamesa achhe sapne dekhe or jiye...




Good bye 
Take care





"SATH NAHI REHNE SE RISHTE NAHI TUTA KARTE
WAQT KI DHUNDH SE LAMHE NAHI TUTA KARTE
LOG KEHTE HE MERA SAPNA TOOT GAYA
TOOTI NEEND HAI SAPNE NAHI TUTA KARTE
"

1 comment:

  1. Basically natural supplements certainly are a mixture of substances that happen to
    be employed for enhancing male heightened sexual performance
    from centuries. The best approach for a penile size dilemma is to simply accept the truth and locate
    a solution. Actually, usually the one prescribed is determined by several factors,
    including health, allergies of antibiotic, and types
    of prostatitis, symptoms, and the serious level.

    ReplyDelete

Thanks for visite me...

Pages